खाकी दागदारः पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवाने गए युवक के साथ ASI  ने की मारपीट, कानों के पर्दे फटे

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 07:30 PM (IST)

पानीपतः  हरियाणा के पानीपत में पुराना औद्योगिक थाना में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवाने गए युवक के साथ ASI ने बुरी तरह मारपीट की। युवक के कानों पर इस कदर थप्पड़ जड़े की उसके कानों के पर्दे फट गए। जिसकी पुष्टि सरकारी अस्पताल के मेडिकल में भी हुई है। इतना ही नहीं, पुलिसकर्मी की मारपीट से युवक अपना मानसिक संतुलन भी खो बैठा है। वह अब अपने पास आने वाले हर व्यक्ति से डरता है और कहता है कि उसने कुछ नहीं किया, उसे मत मारो। Also Read - दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला से चेन स्नेचिंग

 मामले की शिकायत लेकर युवक के परिजन एसपी के पास पहुंचे। SP अजीत सिंह शेखावत ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसआई फतेह सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही पीड़ित परिवार को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। गंगाराम कॉलोनी निवासी रामकिशन ने बताया कि उसका बेटा जगदीप मजदूरी कर परिवार का गुजर बसर कर रहा था। 23 जनवरी को उसका पत्नी पूजा के साथ झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद पूजा घर से चली गई। जगदीप ने उसको काफी तलाश लेकिन उसका भेद नहीं लगा। जगदीप, पत्नी पूजा की गुमशुदगी की शिकायत लेकर पुराना औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस के पास गया। यहां उसे एएसआई फतेह सिंह व हवलदार अशोक कुमार मिला। 

 शाम करीब 6 बजे उसके पास फुफेरे भाई रिंकू का फोन आया। उसने बताया कि उसकी पत्नी पूजा उनके घर पर है। उसने एएसआई फतेह सिंह को कहा कि उसकी पत्नी घर आ गई है। इसलिए उसे अब शिकायत नहीं देनी है। एएसआई फतेह सिंह ने उसे कहा कि वो अपनी पत्नी को पुलिस थाना में बुलाए। रात को उसकी पत्नी को पुलिस थाना में बुलाया गया। यहां फतेह सिंह ने पत्नी पर अपने पति के खिलाफ शिकायत देने का दबाब बनाया। मना किया तो उसने जगदीप को पीटना शुरू कर दिया। एक के बाद एक उसे कई थप्पड़ मारे गए। मारपीट के बाद जगदीप को ले जाया गया। जहां जाने के बाद उसने कान में बर्दाश्त न होने वाले दर्द के बारे में बताया। आनन-फानन में परिजन उसे सिविल अस्पताल ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। यहां भी डॉक्टरों ने उसे वापस पानीपत सिविल अस्पताल ही भेज दिया। पानीपत में चेकअप के दौरान पता लगा कि युवक के कानों का परदा फट गया है। इसके अलावा उसके मानसिक संतुलन भी ठीक न होने की बात सामने आई। यहां से डॉक्टरों ने उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static