खाकी दागदार: ASI ने महिला सब इंस्पेक्टर से की छेड़छाड़, SP ऑफिस में पीड़िता के परिजनों ने की नारेबाजी

9/15/2021 9:19:21 AM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा में खाकी एक बार फिर दागदार हुई है। सोनीपत के सिटी थाने में तैनात एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पर अपनी ही साथी महिला सब इंस्पेक्टर का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा है। इसकी शिकायकत महिला सब इंस्पेक्टर ने अपने ही थाने में शिकायत दी है। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी एएसआई फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पीड़िता के परिजनों ने एसपी ऑफिस पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया है। 

महिला सब इंस्पेक्टर ने शिकायत दी है कि थाने में तैनात सतीश नाम के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने तफ्तीश के बहाने कई महीने तक उसका शारीरिक शोषण किया और उसके साथ छेड़छाड़ की। शिकायत पर सोनीपत सिटी थाना में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एससी एसटी एक्ट और भारतीय दंड संहिता 511, 506 व 376 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है, लेकिन इसी बीच असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार हो गया। 

इसी को लेकर मंगलवार को महिला सब इंस्पेक्टर के परिजन सोनीपत एसपी ऑफिस पहुंचे और हरियाणा पुलिस के साथ-साथ सोनीपत पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने आरोप लगाया कि सोनीपत पुलिस के कुछ अधिकारी असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने ही उसे फरार करवाया है।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static