Assembly elections : पुलिस व अद्र्धसैनिक बलों के साथ डी.सी. ने निकाला फ्लैग मार्च

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 12:02 PM (IST)

कैथल (महीपाल/गौरव) : 21 अक्तूबर को जिले की 4 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले मतदान को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करवाने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डा. प्रियंका सोनी व एस.पी. विरेंद्र विज ने पुलिस व अद्र्धसैनिक बलों के साथ गांवों में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों से बातचीत भी की।

डा. सोनी ने आमजन से अपील की कि वे 21 अक्तूबर को मतदान के लिए समय निकालें और बिना भय व लोभ-लालच के मत का इस्तेमाल करें। चुनाव को लेकर जिला प्रशासन तैयार है। चुनाव की शुचिता को भंग नहीं होने दिया जाएगा। पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी फोर्स के साथ सजग हैं। केंद्रीय सैन्य बलों व अद्र्धसैनिक बलों की भी पर्याप्त टुकडिय़ां जिले में तैयार हैं। एस.पी. विरेंद्र विज ने कहा कि आपका वोट अमूल्य है। इसे व्यर्थ न करें।

आपकी सुरक्षा के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं। यदि कोई असामाजिक व शरारती तत्व चुनाव की शुचिता को भंग करने का प्रयास करेगा तो उसे कड़े परिणाम भुगतने पड़ेंगे। इस दौरान डा. सोनी, एस.पी. ने ग्योंग, कठवाड़, धौंस, टीक, क्योड़क सहित विभिन्न क्षेत्रों में पैदल जाकर लोगों से बातचीत की और गांव के माहौल की जानकारी ली। पुलिस लाइन परिसर में डा. सोनी ने जिले के मतदान केंद्रों पर लगाए पुलिस कर्मियों तथा सैन्य व अद्र्धसैन्य बलों के जवानों को भी सम्बोधित कर दिशा-निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static