Assembly elections : पुलिस ने अर्धसैनिक बलों के साथ निकाला फ्लैग मार्च

10/18/2019 12:33:19 PM

रोहतक (दीपक) : निष्पक्ष व शांतिपूर्वक तरीके से विधानसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए पुलिस द्वारा अद्र्धसैनिक बलों के साथ मिलकर जिला में लगातार फ्लैग मार्च निकाले जा रहे हैं। फ्लैग मार्च के दौरान लोगों को कानून का पालन करने की अपील की गई। अवैध साधनों से चुनाव पर प्रभाव डालने वालों के खिलाफ कानून के तहत होने वाली कार्रवाई बारे अवगत कराया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त द्वारा जारी किए गए आदेशों बारे बताया गया तथा पालना की अपील की गई।

बिना किसी डर भय के अपने मताधिकार का प्रयोग करने बारे प्रेरित किया गया। प्रभारी थाना आर्यनगर निरीक्षक वेदप्रकाश के नेतृत्व में जगदीश कालोनी, आर्यनगर, डी.एल.एफ. एरिया में फ्लैग मार्च किया गया। प्रभारी थाना लाखनमाजरा उप.नि. कुलदीप सिंह के नेतृत्व में लाखनमाजरा, चिड़ी, बैंसी व नांदल में फ्लैग मार्च निकाला गया। प्रभारी थाना अर्बन एस्टेट के नेतृत्व में सनसिटी, सैक्टर-5, सैक्टर-6, आजादगढ़, उत्तम विहार व सनसिटी में फ्लैग मार्च निकाला गया है।

प्रभारी थाना पी.जी.आई.एम.एस. के नेतृत्व में श्रीनगर कालोनी, न्यू चिन्यौट कालोनी व गांधी कैम्प एरिया में फ्लैग मार्च निकाला गया। कानून व्यवस्था की स्थिति को कायम रखने, आमजन की सुरक्षा तथा शांतिपूर्वक तरीके से चुनाव सम्पन्न कराने के लिए रोहतक पुलिस द्वारा अद्र्धसैनिक बलों के साथ मिलकर अलग-अलग स्थानों को चिन्हित करके विशेष तौर पर नाकाबंदी की गई है। नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों की गहनता से जांच की जा रही है।


Isha

Related News