कोविड-19 के खतरे से विधानसभा की भर्ती रद्द

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 08:54 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) :  हरियाणा विधान सभा की ओर से विभिन्न पदों के लिए जारी भर्ती प्रक्रिया कोविड 19 के संक्रमण के खतरे के चलते रद्द कर दी गई है। विधान सभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता द्वारा शुक्रवार को इस आशय का आदेश जारी कर दिया गया है।

गौरतलब है कि हरियाणा विधान सभा सचिवालय की ओर से विज्ञापन संख्या 1/2020 के तहत अंग्रेजी और हिंदी रिपोर्टर, कनिष्ठ अभियन्ता, हिंदी टाइपिस्ट, टेलिफोन अटेंडेंट, चौकीदार आदि रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे। समाचार पत्रों में इस भर्ती से संबंधित विज्ञापन प्रकाशित होने के तुरंत बाद विधानसभा के पूछताछ एवं स्वागत केंद्र पर आवेदन के लिए इच्छुक अभ्यार्थियों का भारी समूह और बड़ी संख्या में टेलिफोन कॉल आ रही थीं। इससे अनुमान लगाया जा रहा था कि इस भर्ती प्रक्रिया के लिए अभ्यार्थियों की संख्या अनुमान से कहीं अधिक हो सकती है।

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से कोविड 19 संक्रमण से निपटने के लिए जारी निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने में कठिनाई आ सकती थी। इसके चलते इस भर्ती प्रक्रिया को रद्द करना पड़ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static