उजीना ड्रेन में तैरती मिली एटीएम मशीन, जुटी ग्रामीणों की भारी भीड़

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2018 - 10:44 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): नोट उगलने वाली एटीएम मशीन उजीना ड्रेन में पापड़ा गांव के समीप पानी में तैरती मिली। ग्रामीण मशीन को पानी में तैरता देख हैरत में पड़ गए। ग्रामीणों ने उजीना ड्रेन से मशीन निकालकर पिनगवां पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि मशीन को बदमाशों ने कब और किस जगह से उठाकर उजीना ड्रेन में फेंका? पानी में तैरती एटीएम मशीन को देखने के लिए मंगलवार को भारी भीड़ जुटी रही।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात करीब 9 बजे पापड़ा गांव के समीप उजीना ड्रेन की पड़ोस में रहने वाले यूनुस निवासी पापड़ा को ड्रेन की तरफ बोलेरो की तरह एक वाहन जाता दिखाई दिया। चंद मिनट बाद ही यूनुस और उसकी पत्नी को पानी में कुछ गिरने की आवाज आई। यूनुस और परिवार के लोग जब तक कुछ समझ पाते बोलेरो गाड़ी वापस तेज गति से चली गई। यूनुस ने सूचना गांव के सरपंच मुकर्रब इत्यादि को दी, सरपंच ने पिनगवां पुलिस को मामले की शिकायत दी।

PunjabKesari

ग्रामीणों को शक था कि किसी शव को सबूत मिटाने की नीयत से बदमाश नहर में फेंककर फरार हुए हैं। रात को ही टॉर्च इत्यादि की मदद से देखा गया तो पानी में टूटी -फूटी एटीएम मशीन तैर रही थी। रात को किसी ने हिम्मत नहीं जुटाई ,लेकिन मंगलवार सुबह पापड़ा गांव के युवाओं ने भारी वजन वाली मशीन को पानी से बाहर निकालने में सफलता प्राप्त कर ली।

PunjabKesari

एटीएम मशीन को बदमाशों ने लूट की नीयत से किसी शहर से उठाया है और नकदी निकालकर उसे सबूत मिटाने के लिए नहर में फेंक दिया। इस घटना के बाद से नहर समीप बसा यूनुस का परिवार डरा हुआ है।

यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले तावडू खंड के पाटूका गांव के अरावली पर्वत में जली हुई हालत में एटीएम मशीन मिली थी। नूंह जिले में लगातार दो दिन में अलग - अलग स्थानों से मिली एटीएम मशीनों से यह साफ हो जाता है कि आरोपी नूंह मेवात जिले के ही रहने वाले हैं। इतना ही नहीं दो घटनाओं से यह भी साफ है कि मेवात के युवा बड़े पैमाने पर एटीएम लूट मामलों में शामिल हैं जो दूसरे राज्यों में एटीएम मशीनों को लूटने के मामलों में जेल में बंद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static