हरियाणा में गेहूं निकालते समय दर्दनाक हादसा, हरंबा थ्रेसर मशीन में फंसने किसान की मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 02:47 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत): जिले के गांव डालावास में गेहूं निकालते समय थ्रैसर मशीन में आने से एक श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही बाढ़ड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और श्रमिक के शव को मशीन ने निकालकर पोस्टमार्टम के लिए चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

गांव डालावास निवासी करीब 33 वर्षीय विजेंद्र मेहनत मजदूरी कर अपने तीन बच्चों सहित परिवार का पालन-पोषण करता था। बीती रात को गांव डालावास निवासी एक किसान के खेत में गेहूं निकलवाने के लिए वह मजदूरी पर गया था। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया और हड़म्बा मशीन में आने के कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मशीन के अंदर श्रमिक बिजेंद्र का पैरो से ऊपर का पूरा हिस्सा मशीन में कट गया है।

 घटना की जानकारी रात को पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया। शनिवार को सिविल अस्पताल पहुंचे मृतक के भाई अनूप व उसके साथी ने बताया कि उन्हें बताया गया है कि गेहूं निकालते समय हाथ फिसलने से वह मशीन के अंदर आ गया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है जिसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static