CCTV पर ब्लैक स्प्रे डालकर एटीएम उखाड़ ले गए चोर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 04:30 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के सांपला कस्बे में मेन बाजार से देर रात ऐक्सिस बैंक के एटीएम को चोर उखाड़ ले गए। एटीएम में कल दोपहर को 13 लाख रुपए डाले गए थे। एटीएम का कुछ हिस्सा झज्जर जिले बरहाना छोछी रोड पर खेतों में मिला। लेकिन उसमें से कैश बॉक्स गायब था। सांपला पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लुटेरों ने घटना को अंजाम देने से पहले सभी सीसीटीवी कैमरों पर ब्लैक स्प्रे कर दिया था और डीवीआर को भी अपने साथ ले गए।
PunjabKesari
सांपला में बाजार में ऐक्सिस बैंक के एटीएम में कल दोपहर कैश डाला गया थे। लेकिन देर रात लगभग 1 बजे एटीएम को लुटेरे उखाड़ ले गए। एटीएम के अंदर लगे 3 सीसीटीवी कैमरों व मशीन में लगे एक कैमरे पर पहले ही ब्लैक स्प्रे डाल दिया गया और घटना को अंजाम दिया गया। देर रात को ही पुलिस को सूचना दी गई, रात को ही पुलिस ने लुटेरों को ढूंढने का प्रयास किया। लेकिन सफलता नही मिली। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर जांच पड़ताल की। बैंक मैनेजर का कहना है कि कैश डिटेल आने के बाद पता चल पाएगा कि घटना के समय कितना कैश बचा हुआ था।
PunjabKesari
सांपला थाना प्रभारी कुलबीर सिंह का कहना है कि जैसे ही रात को सूचना मिली तो पुलिस ने लुटेरों की तलाश की लेकिन सफलता नही मिली। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static