Crime in Haryana:  शराब ठेकेदार के घर में घुसकर हमला, बदमाशों ने की तोड़फोड़ और फायरिंग

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 10:34 AM (IST)

जींदः हाट गांव में शराब ठेकेदारों के बीच विवाद में 22 अगस्त की रात में कुछ लोगों ने एक शराब ठेकेदार के घर में घुस कर हमला कर दिया। इसमें एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए। घर में खड़े वाहनों को तोड़ने के साथ फायरिंग भी की गई। 

सदर थाना सफीदों पुलिस ने शराब ठेकेदार की शिकायत पर दो शराब ठेकेदार सरफाबाद निवासी नरेश उर्फ बुच्चा और उसके भाई सुरेश को नामजद कर 20 अन्य के खिलाफ शस्त्र अधिनियम, जानलेवा हमला करने, तोड़फोड़ करने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

हाट निवासी कर्मपाल ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया की वह वीरवार रात अपने दोस्तों के साथ बैठक में मौजूद था। उसी दौरान तीन गाड़ियों तथा तीन बाइकों पर सवार होकर कुछ लोग आए और घर में घुसकर उन पर हमला कर दिया। इसमें उसके दोस्त गांव के ही संजू, अमित, रोहित तथा राजू को काफी चोटें आईं, जबकि उसने तथा उसके तीन दोस्तों ने कमरे के दरवाजे बंद कर अपनी जान बचाई। आरोपियों ने फायरिंग भी की। दो गोलियां दरवाजे में जा लगी। घर के आंगन में खड़ी बाइक व अन्य साधनों को तोड़ दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तो आरोपी फरार हो गए। 

जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि शराब ठेकेदार कर्मपाल की शिकायत पर शराब ठेकेदार नरेश उर्फ बुच्चा तथा सुरेश के खिलाफ शस्त्र अधिनियम, जानलेवा हमला करने, तोड़फोड़ करने समेत अन्य भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static