गोलियों की आवाज से दहला गोहाना, घर में घुसकर की मारपीट फिर...फायरिंग करते हुए हमलावर फरार

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 05:34 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): शहर एक बार फिर फायरिंग की आवाज से दहल उठा। गोहाना की आदर्श नगर कॉलोनी में तीन बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवक के साथ जमकर मारपीट की। इस पीड़ित युवक ने शोर मचाया तो दहशत फैलाने की नीयत से तीनों युवक गली में हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। वारदात के बाद फायरिंग करते हुए भागते हमलावर घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मामले की जांच में जुट गई।  पुलिस ने आपसी कहासुनी होने को लेकर झगड़ा और मारपीट किए जाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार उन्हें किसी प्रकार की  फायरिंग के साक्ष्य नहीं मिले हैं। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट तौर पर तीन युवक भागते नजर आ रहे हैं।  

PunjabKesari

आदर्श नगर की रहने वाली पार्वती नाम की महिला ने बताया की वो यहां किराये की माकन में रहती है।  कल शाम को वो माकन दूसरी जगह शिफ्ट कर रहे थे कि उनके माकन पर तीन युवक आये और जोर जोर से उसके बेटे को गालियां देने लगे। तीनों युवकों के पास  बंदूके थीं। उनमें से एक युवक ने उसके बेटे के सर में कुछ मारा भी और उसके बेटे पर गोली चलाने की कोशिश भी की, लेकिन गोली नहीं चली। इतने देख कर वो जोर जोर से बचाओ बचाओ चिल्लाने लगी तो पड़ोस में रहने वाले लोग इकट्ठा होने। लोगों को आता देख तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। कुछ दूर जाने के बाद तीनों हवाई फायर भी किया।  महिला के ने बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। उसके दो बेटे हैं एक वेटर का काम करता है तो दूसरा चाय की दुकान चलाता है। 

 गोहाना सिटी थाना में एसआई अमरजीत ने बताया हमें देर शाम आदर्श नगर में फायरिंग की सूचना मिली थी। मौके पुलिस को फायरिंग के कोई सुबूत नहीं मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर मारपीट करने व जान से मरने की नियत का मामला दर्ज कर लिया है। जो भी जांच में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static