हरियाणा में हैवानियत की हदें पार, बेजुबान जानवर पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 04:04 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): हरियाणा में हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक बेजुबान जानवर पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। मामला सोनीपत के गांव कबीरपुर का है, जहां के रहने वाले एक निर्दयी युवक ने गली में घूम रहे नंदी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश कर डाली। इस घटना में बेचारा बेजुबान नंदी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही सोनीपत सदर थाना पुलिस और गौ रक्षा दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और सदर थाना पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी।

 

बता दें कि नंदी कई दिन से यहां घूम रहा था तो युवक ने इस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। हालांकि आस पास के ग्रामीणों और राहगीरों ने आग लगी देखी तो इसे पानी और मिट्टी डालकर बुझा दिया गया, लेकिन ये बेजुबान जानवर बड़ी पीड़ा में है जैसे ही गौ रक्षा दल के कार्यकर्ताओं को इसकी सूचना मिली तो वो बड़ी संख्या में गांव कबीरपुर पहुंच गए और नंदी की मरहम पट्टी करने में जुट गए वही डायल 112 पर इसकी शिकायत की गई तो सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक भी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता से जांच में पुलिस जुट गई।

 

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि गांव कबीरपुर में एक नंदी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की सूचना मिली थी इस मामले में मंजीत नाम के युवक ने हमे शिकायत दी है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static