नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 09:41 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): जाखल थाना के अंतर्गत आने वाले  गांव चुहड़पुर में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म  करने के प्रयास का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दी है। महिला पुलिस ने मामले की जांच करते हुए  युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है । 

नाबालिग बच्ची के पिता ने बताया कि उसकी बेटी पास में ही स्कूल के प्रांगण में अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी कि गांव का ही एक करीब 22 वर्षीय युवक उसकी बच्ची को बहला फुसलाकर स्कूल के पीछे एकांत जगह पर ले गया। इसके बाद वह बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। जिसके बाद बच्ची शोर मचाते हुए युवक के चंगुल से भाग कर घर पहुंची। घर पहुंचकर उसने सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

परिजनों ने बताया कि घटना 21 मार्च की है, लेकिन तब से लेकर अब तक पंचायत इस मामले में कार्रवाई का भरोसा देते हुए उन्हें समझाने का प्रयास करती रही है।  आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

सब इंस्पेक्टर शकुंतला ने बताया कि उक्त मामले के संबंध में शिकायत मिली है।  पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static