हथियारों के बल पर युवती के अपहरण का प्रयास, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 09:27 PM (IST)

मडलौडा (पंकेस): गांव सिठाना निवासी नरेश देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका एक मामला थाने में चल रहा है। उसी को लेकर परिवार के सभी सदस्य थाना मडलौडा में गए हुए थे। तभी गांव का ही प्रमोद उर्फ मोनू, मुनेश कुमार व फुलाआदि एक बोलेनो कार में देसी कट्टा व तलवार लेकर आए। उन्होंने आते ही झगड़ा कर दिया और उसकी बेटी का अपहरण कर कार में डालने लगे। तभी उन्होंने शोर मचा दिया और गांव के काफी आदमी आ गए। 

वहीं मामले की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। लोगों को देखकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। नरेश देवी ने बताया कि उनकी कार में दो तलवारें व एक देसी कट्टा रखा हुआ था। प्रमोद ने उसकी तरफ कट्टा लहराया और जान से मारने की धमकी दी। दोनों परिवारों के बीच करीब 1 सप्ताह पहले मारपीट हुई थी, जिसमें एक मामला दर्ज है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

PunjabKesari,Haryana

एसएचओ मडलौडा महेंद्र सिंह ने बताया कि नरेश देवी निवासी सिठाना की शिकायत के आधार पर प्रमोद उर्फ मोनू, मुनेश, फुला व शक्ति के नाम आईपीसी की आम्र्र्ज एक्ट 25, 148, 149, 307, 323, 364, 406, 511 व 54 धाराओं के तहत मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है, जल्द चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना से गांव में सन्नाटा छाया रहा। घटना की सूचना से पीड़ित परिवार के आस-पास के लोग व रिश्तेदारों का तांता लगा रहा। गांव के हर नुक्कड़ पर विभिन्न प्रकार की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static