प्राइवेट बस संचालकों की गुंडागर्दी आई सामने, हरियाणा रोडवेज के शीशे तोड़ बस को जलाने का किया प्रयास, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 10:14 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : शहर में प्राइवेट बस ऑपरेटरों की गुंडागर्दी देखने को मिली है। यहां प्राइवेट बस ऑपरेटरों ने हरियाणा रोडवेज की बस के शीशे तोड़ दिए और बस को भी जलाने का प्रयास किया। इतना ही नहीं रोडवेज बस के चालक और परिचालक के साथ भी मारपीट की गई और रोडवेज बस के परिचालक का पैसों से भरा बैग भी छीन लिया। जाते-जाते प्राइवेट बस ऑपरेटरों ने रोडवेज कर्मचारियों को धमकी दी है कि बहादुरगढ़ बेरी मार्ग पर किसी भी कीमत पर सरकारी बसें नहीं चलने दी जाएंगी। वारदात बहादुरगढ़ के मातन गांव के पास हुई है।

दरअसल हरियाणा रोडवेज की एक बस मंगलवार देर शाम को बहादुरगढ़ बस अड्डे से सवारियां लेकर बेरी जाने के लिए निकली थी। जब बस मातन गांव के पास पहुंची तो करीब दो दर्जन बदमाशों ने रोडवेज बस को घेर लिया। बस के चालक और परिचालक को नीचे उतारकर लाठी-डंडों से उन पर हमला किया और बस के शीशे तोड़ डाले। साथ ही रोडवेज बस के परिचालक का रुपयों से भरा बैग भी छीन लिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने बस को जलाने का भी प्रयास किया लेकिन नाकामयाब रहे। हमलावरों ने जाते जाते रोडवेज कर्मियों को धमकी दी है कि किसी भी कीमत पर सरकारी बस बहादुरगढ़ बेरी मार्ग पर नहीं चलने दी जाएगी।

बस के परिचालक ने बताया कि हमलावरों में एक प्राइवेट बस ऑपरेटर भी शामिल था। जिसकी बस बहादुरगढ़ से बेरी रुट पर चलती है। मारपीट का शिकार हुए चालक और परिचालक ने पुलिस को मामले की शिकायत दे दी है। वारदात के बाद चालक और परिचालक सहमे हुए हैं।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मांडोठी चौकी प्रभारी रणदीप सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू किए जाएंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static