पुत्र वधू पर सास का गला दबाकर हत्या करने के प्रयास का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 07:39 AM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : पानीपत के गांव गढ़ी छाझपुर में बड़ी पुत्रवधू ज्योति द्वारा अपनी सास का तकिए से गला दबाकर हत्या करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। आरोपी पुत्र वधू के देवर ने बताया कि उनकी भाभी ने रात के करीब 11:30 बजे मेरी माता जी का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया जिसके बाद मेरी मां ने चिल्लाकर आवाज लगाई तो मौके पर मेरे पिताजी की आंख खुल गई और उसका बीच-बचाव किया। जिसके चलते मेरी मां जी की हालत नाजुक हो गई है। जिनको हमने पानीपत के अग्रसेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। वहीं विकास ने बताया कि चंडीगढ़ से हमारे घर में मेहमान भी आए थे और पड़ोसी भी इस वारदात के बाद मौके पर पहुंच गए थे।

जानकारी मुताबिक आरोपी पुत्र वधू ज्योति के देवर विकास ने इस वारदात के बाद उनकी भाभी द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी और छेड़छाड़ के मामले में फंसाने के आरोप भी लगाए। वहीं विकास ने बताया कि उन्होंने इस वारदात के तुरंत बाद सो नंबर पर कॉल किया लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जिसके 2 दिन तक वह कोशिश करते रहे, लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस नहीं पहुंच पाई तो उन्होंने अफसरों से संपर्क किया। उसके बाद अब पानीपत महाराज अग्रसेन में पुलिस घायल सास के बयान लेने अस्पताल में पहुंची। विकास ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने के सीधे-सीधे आरोप लगाए है। 

वहीं मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी ने बताया कि उन्होंने सास के बयान ले लिए हैं और आरोपी ज्योति के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जाएगी जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन इस पूरे मामले में अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिरकार पुत्रवधू ने यह कदम क्यों उठाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static