नाबालिग बच्ची को बचाने के चक्कर में ऑटो चालक ने गंवा दी अपनी जान, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

10/6/2021 3:47:32 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर में आज नाबालिग बच्ची को बचाने के चक्कर में एक ऑटो चालक ने अपनी जान गंवा दी। स्कूल जा रही कामीमाजरा गांव की एक नाबालिग बच्ची ने पश्चिमी यमुना नहर के बाड़ीमाजरा गांव के पास स्थित पुल से छलांग लगा दी, जिसको बचाने के लिए दो प्रत्यक्षदर्शियों ने नहर में छलांग लगा दी। एक शख्स ने बच्ची को सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन दूसरे शख्स की बच्ची को बचाने के चक्कर में नहर में डूबकर मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर दिया। 

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई। ऐसा ही एक वाक्या सामने आया है यमुनानगर के बाड़ीमाजरा गांव के पास से, जहां एक नाबालिग बच्ची ने अचानक ही पश्चिमी यमुना नहर में छलांग लगा दी। देखते ही देखते 2 युवकों ने बच्ची को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी। इस दौरा एक शख्स ने बच्ची को सकुशल बचा लिया, लेकिन यहां ऐसा वाक्या भी सामने आया कि जैसे कहावत है कि मौत दूर से खींच लाती है। इसी तरह बच्ची को बचाने के लिए नहर में छलांग लगाने वाला 24 वर्षीय दुर्गा नामक ऑटो चालक अपनी जान से हाथ धो बैठा। 

दरअसल, वह उस नाबालिग बच्ची की जिंदगी बचाना चाहता था, लेकिन शायद उसे ये नहीं पता था कि बच्ची को बचाने के चक्कर में उसकी ही जान चली जाएगी। देखते ही देखते यमुना पुल पर लोगों की भीड़ लगनी शुरु हो गई। बच्ची को बाहर निकालकर शख्स मौके से फरार हो गया, जबकि ऑटो चालक यमुना की भेंट चढ़ गया। इस दौरान तुरंत ही पुलिस को सूचित किया गया। वहीं इसकी जानकारी मिलने के बाद मौके पर युवक के परिजन भी पहुंच गए, जिन्होने पुलिस के सामने ही हंगामा शुरु कर दिया। परिजनों ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने उन्हें बताया कि दुर्गा वहां से ऑटो लेकर जा रहा था उसने जैसे ही बच्ची को डूबते देखा तो उसने नहर में छलांग दी। उन्होने बताया कि घर में कमाने वाला दुर्गा इकलौता शख्स था। 

वहीं पुलिस को सूचना मिलने पर तुरंत ही गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोर ने बताया कि उन्हें फोन कर सूचित किया गया था, ऑटो चालक की तलाश लगातार जारी है। जल्द ही उसका शव बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची सुबह अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन अज्ञात कारणों के चलते उसने नहर में छलांग लगा दी। जिसको बचाने के चक्कर में एक ऑटो चालक की जान चली गई। फिलहाल ऑटो चालक की तलाश जारी है। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static