हरियाणा में B.Sc के छात्र ने दी जान: आत्महत्या से पहले दोस्त को किया वीडियो कॉल, सुनाई आपबीती

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 01:10 PM (IST)

सोहना (सतीश) : सोहना के दमदमा मार्ग पर स्थित पीजी में रहने वाले एक करीब 23 वर्षीय युवक ने पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक युवक बिजेंद्र नूंह जिला के खंड नगीना के गांव गडूडी का रहने वाला था, जो कि बीएससी माइक्रो बायलॉजी की पढ़ाई पूरी करने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर जॉब के लिए इंटरव्यू देकर आया था, जिसे एक दो दिन बाद डयूटी जॉइन करने के लिए जाना था, जो कि सोहना सक्षम पीजी में रहता था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 

बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने पीजी मालिक के भतीजे सहित चार लोगों से करीब 80 हजार रुपये उधार लिए हुए थे, जिसने 80 हजार की जगह उनको 95 हजार रुपये वापस भी लौटा दिए लेकिन दो चार दिन बाद वह अपने रुपयों को दोगुना बताकर उसे टॉर्चर करते थे, जिनसे परेशान होकर पहले तो मृतक ने एक सुसाइड नोट लिखा और फिर अपने दोस्त को फोन करके सारी जानकारी दी। जब मृतक अपने दोस्त से अब इस दुनिया में नहीं रहने की बात कहकर रोने लगा तो उसने उसे वीडियो कॉल की जिसमें देखा कि मृतक ने छत के पंखे में फांसी के फंदा बनाने के लिए कपड़ा बांधा हुआ था। जिसके बाद वह उसके घर से एक सदस्य को लेकर सोहना के लिए अपनी गाड़ी लेकर दौड़ा, लेकिन जब तक वह सोहना पहुंचे तब तक काफी देर हो चुकी थी और बिजेंद्र अपनी जीवन लीला को समाप्त कर चुका था।

वहीं पुलिस ने मृतक बिजेंद्र के पास मिले सुसाइड नोट को कब्जे में लेते हुए शव को फांसी के फंदे से उतारने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सोहना के नागरिक अस्प्ताल पहुंचाया, जहां से शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले करते हुए पुलिस ने इस मामले की आगामी जांच शुरू कर दी है। अब देखना यह होगा कि पुलिस जांच के दौरान मामले की असल सच्चाई क्या सामने आती है और पुलिस द्वारा क्या कार्यवाही अमल में लाई जाती है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static