पता पूछने का झांसा देकर बाबा ले उड़ा युवक की सोने की चेन

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 08:57 AM (IST)

भिवानी:  गांव बामला के समीप कार में सवार एक बाबा ने पता पूछने का झांसा देकर एक युवक की सोने की चेन पर हाथ साफ कर डाला। सदर पुलिस को दी शिकायत में गांव बामला द्वितीय निवासी 18 वर्षीय मनीष ने बताया कि वह एक कंप्यूटर कोचिंग सेंटर का छात्र है। गत 18 सितंबर को अपनी बाइक पर भिवानी से गांव लौट रहा था। जब वह अपने गांव बामला के समीप पहुंचा तो भिवानी की तरफ से एक सफेद रंग की कार उसके समीप से गुजरी और गाड़ी के चालक सीट पर बैठे व्यक्ति ने शीशे से बाहर हाथ निकालकर उसकी बाइक को रोकने का इशारा किया। 

इसके बाद उसने अपनी बाइक रोक दी। कार में सवार एक व्यक्ति ने उससे बाबा बालकनाथ का पता पूछा, जब युवक उसे पता बताने लगा तो गाड़ी को एक बाबा चला रहा था। बाबा ने उससे दस रुपये मांगे। उसने दस रुपये बाबा को दे दिए। बाबा ने नोट पर पानी छिड़का और उसे वापस लौटा दिया। जिसे जेब में रखने के लिए कहा। इसके बाद बाबा ने उससे सौ का नोट मांगा। वह भी उसने बाबा को दे दिया। उस नोट पर भी बाबा ने पानी छिड़कर उसे वापस लौटा दिया। इसके बाद बाबा ने गले में पहनी एक तोले सोने की चेन मांगी। जिस पर चेन भी उसने बाबा को दे दी। 

बाबा ने युवक को पीछे मुड़कर देखने के लिए बोला। जब वह पीछे मुड़ा तो इसी दौरान बाबा कार को तेज रफ्तार से भगा ले गया। युवक ने उनका पीछा करने का भी प्रयास किया, मगर बाबा हाथ नहीं लगा। पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत सदर पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ चेन चोरी व धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static