दिल्ली दंगों पर बबीता फौगाट का विवादित बयान, बोली- दंगे करने वाले समाज का नाम सभी जानते हैं

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 05:40 PM (IST)

चंडीगढ़: इस समय महिला पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फौगाट अपने एक बयान के वजह से काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने ये बयान दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर हुई हिंसा को लेकर दिया। दरअसल, बबीता ने इस मुद्दे को लेकर कई ट्वीट किए । लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने एक ट्वीट में विशेष समाज के लिए विवादित टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि हिंदू समाज कभी भी दंगे नहीं करता है। दंगे करने वाले समाज का नाम सभी जानते हैं। उस समाज की पहचान सभी को है। तब उमर खालिद, शरजील इमाम, ताहिर हुसैन और अब अंसार, सलीम, इमाम शेख, दिलशाद, अहीद और असलम हैं।

बबीता फौगाट यहीं नहीं रूकी उन्होंने इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी को भी घेरा और ट्वीट में लिखा कि दिल्ली दंगे ‘आम आदमी पार्टी’ ने करवाए हैं। ‘आप’ गुंडों और अपराधियों की पार्टी है। हिंसा करने वाले ‘आप पार्टी’ के नेता और कार्यकर्ता है। यह बात शाहीन बाग के दंगों में भी साबित हुई और जांच पूरी होने के बाद जहांगीर पुरी दंगों में भी साबित होगी। जय बजरंग बली।

वहीं उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी वार किया और कहा कि जेएनयू के देशद्रोहियों से केजरीवाल का रिश्ता। शाहीन बाग के दंगाइयों से केजरीवाल का रिश्ता। जहांगीर पुरी के दंगाइयों से केजरीवाल का रिश्ता। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’?

बबीता फौगाट ने कश्मीर में हिंदुओं के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जो कश्मीर में हिंदुओं के साथ हुआ था, वहीं आज दिल्ली में हिंदुओं के साथ हो रहा है. तब कांग्रेस चुप थी, आज केजरीवाल चुप है. तब कांग्रेस पत्थरबाजों के साथ थी, आज केजरीवाल दंगाइयों के साथ हैं।

फिलहाल, बबीता फौगाट का ये बयान उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। वहीं हिंसा को लेकर गहनता से जांच अभी जारी है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static