बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटी वर्ना कार, वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 01:30 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ऑबरोय): यमुनानगर में बदमाशों के हौसले बुंलद होते जा रहे है। ताज़ा मामले जिनखाना क्लब का है जहां तीन अज्ञात बदमाश गन पॉइंट पर वर्ना कार और एक मोबाइल लूट कर फरार हो गए। गनीनत यह रही कि घटना की कुछ तस्वीरे क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई। वहीं घटना के बाद से पुलिस की कई टीमें इस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari, gunpoint, police, crime

जानकारी  के अनुसार पंकज मलिक नाम का व्यक्ति जिमखाना क्लब में हर रोज की तरह व्यायाम करने के लिए सुबह आता है और आज जैसे ही पंकज जैसे सुबह 6 बजे जिमखाना क्लब के अंदर पहुंचा तभी तीन अज्ञात बदमाश पैदल उनकी और आए और उनसे चाबी मांगी उनके चाबी ना देने पर गन पॉइंट पर उनकी वरना कार की चाबी लेकर कार और उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गए कुछ दूर जाकर बदमाशों ने पंकज का मोबाइल फेंक दिया।

PunjabKesari, gunpoint, police, crime

वहीं इस घटना की कुछ तस्वीरें क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है जिसमें तीन लोग कार ले जाते हुए देख रहे हैं।फिलहाल इस घटना के बाद से पुलिस की कई टीमें जांच कर रही है पुलिस का कहना है कि क्लब के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरा और बाहर के कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है फिलहाल पुलिस को शिकायत दी गई है कि अज्ञात बदमाशों द्वारा गन प्वाइंट पर कार छीनी गई है शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static