नरकंकाल मामले में आरोप लगने पर भड़के बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ता, गहलोत सरकार खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 05:16 PM (IST)

भिवानी: जिले के बारवास गांव में बोलेरो गाड़ी में दो जले हुए शव मिलने का मामला तुल पकड़ता जा रहा  है। वहीं बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे और मामले की सीबीआई जांच की मांग की। साथ ही राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा।

वहीं प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बिना जांच करवाए ही बजरंग और विहिप पर जान से मारने का आरोप लगाया जा रहा है। इस पर गहलोत सरकार को माफी मांगना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक मामले की सटीक जांच नहीं हो जाती, तब तक किसी को आरोपी नहीं बनाया जा सकता है।  

भिवानी के विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष प्रदीप बंसल व विभाग मंत्री वरूण बजरंगी ने कहा कि बारवास गांव में दो जले हुए शव मिले है। उन्हें राजस्थान की पुलिस जुनैद व नासिर बता रही हैं। दोनों को गौ तस्कर बताए जा रहे हैं और उन्हें मारने का आरोप बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लगा है, जबकि इस मामले की जांच अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि मृतक परिवारों से उनके संगठन की सहानुभूति है। बजरंग दल कार्यकर्ता इस बात का विरोध करते है कि बगैर जांच के इस मामले में उन्हें घसीटना राजस्थान की गहलोत सरकार के राजनीतिक मंशा है। मामले की सही तरीके से जांच होनी चाहिए, जिससे मामले का खुलासा हो जाएगा।

   

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static