बजरंग दल व विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्त्ताओं ने बस स्टैंड से हिन्दू लड़की के साथ 2 मुस्लिम युवक किए काबू

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 03:51 PM (IST)

हिसार : बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्त्ताओं ने शनिवार को बस स्टैंड परिसर में दो मुस्लिम युवक और एक हिन्दू लड़की को पकड़कर बस स्टैंड चौकी पुलिस को सौंप दिया। पुलिस तीनों को सिटी थाना में ले गई। पुलिस व कार्यकत्र्ताओं ने फोन पर लुधियाना में लड़की के परिजनों से संपर्क किया। लेकिन वे देर रात तक नहीं पहुंचे थे। वहीं विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकत्र्ताओं ने इसे अनैतिक कार्य के लिए खरीद-फरोख्त और मानव तस्करी का मामला बताकर सिटी थाने परिसर में हंगामा किया। उनका आरोप है कि दोनों युवक लड़की को मानव तस्करी के मकसद से बंगलौर ले जा रहे थे। सिटी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्त्ता जितेंद्र, संदीप चोपड़ा, कृष्ण गुर्जर, खजान हिन्दू और अमर ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि बंगलौर के रहने वाले 2 मुस्लिम युवक चंडीगढ़ से पंजाब की रहने वाली हिंदू लड़की को मानव तस्करी के लिए लेकर जा रहे हैं। पता चलने पर हम यहां बस स्टैंड पर पहुंचे और बस से उतरते ही तीनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हमने युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे लड़की को पहले से जानते हैं। लड़की ने बताया कि वह लुधियाना की रहने वाली है। लड़की थोड़ी-थोड़ी देर बाद बात बदल रही थी। फिर उन्होंने लड़की से परिजनों का मोबाइल नंबर लेकर उनसे बात कर पूरा मामला बताया।

बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद कार्यकत्र्ताओं ने कहा कि दोनों युवकों से पूछताछ की तो सामने आया कि एक युवक की लड़की से फोन पर बात होती थी। उसने लड़की को फोन पर बात कर चंडीगढ़ बुलाया और वे उसे वहां से बस में यहां लेकर आए। यहां पर एक डीलर के जरिए कार बुक करवाई हुई थी। उनको यहां से दिल्ली जाना था और उसके बाद बंगलौर जाते। आरोप है कि दोनों युवक लड़की को मानव तस्करी के इरादे से अपने साथ लेकर जा रहे थे। सिटी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static