टिकट कटने पर बिशंभर बाल्मीकि ने किया BJP के फैसले का स्वागत, बोले- भाजपा को किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 04:12 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी) :  हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आने के बाद से ही जहां पार्टी में बगावत का सिलसिला शुरू हो चुका है। एक के बाद एक कईं पदाधिकारी अपने पद और पार्टी से त्याग पत्र दे रहे हैं।

वहीं, हरियाणा में पार्टी के एक नेता ऐसे भी है, जिन्होंने पार्टी की ओर से उन्हें टिकट नहीं दिए जाने के फैसले का भी स्वागत किया है। यह स्वागत किसी आम नेता की ओर से नहीं, बल्कि हरियाणा सरकार में राज्य मंत्री का पद संभाल रहे बिशंभर बाल्मीकि ने किया है। बवानीखेड़ा से बीजेपी के मौजूदा विधायक और राज्य मंत्री बिशंभर बाल्मीकि इस बार भी बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर अपनी दावेदारी कर रहे थे। पार्टी की ओर से टिकट काटे जाने को लेकर हमने टेलीफोन पर उनसे बातचीत की।

‘किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे BJP’
बीजेपी की ओर से टिकट काटे जाने पर बिशंभर बाल्मीकि ने कहा कि वह ‘जब संघ से भाजपा में आया था तो उसी दिन प्रतिज्ञा की थी कि मेरी शव यात्रा भी भाजपा के झंडे में निकले’। उन्होंने हरियाणा की सत्ता में भारतीय जनता पार्टी की ओर से हैट्रिक लगाए जाने का दावा करते हुए कहा कि वह भाजपा में है और हमेशा भाजपा में ही रहेंगे। वह भाजपा को किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे। 

‘पार्टी के फैसले का स्वागत’
बिशंभर बाल्मीकि ने कहा कि पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं, वह पार्टी के इस निर्णय का भी स्वागत करते हैं। वह केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के हर निर्णय पर उनके साथ है। पार्टी की ओर से चुनाव में उनकी जो भी ड्यूटी लगाई जाएगी, वह उसे पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभाएंगे। 

‘BJP से की थी राजनीति की शुरूआत’
बता दें कि मार्च महीने में हरियाणा में हुए राजनीतिक घटनाक्रम में नायब सिंह सैनी के मुख्यमंत्री बनने के बाद बवानीखेड़ा से विधायक बिशंभर बाल्मीकि को राज्यमंत्री बनाया गया था। बाल्मीकि ने अपने राजनीतिक कैरियर की शुरूआत भाजपा के साथ की थी। अब टिकट कटने के बाद भी वह पार्टी के एक वफादार सिपाही की तरह से काम करने की बात कह रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static