बलराज कुंडू ने दुष्यंत व नैना चौटाला पर किया कटाक्ष, बोले- लोगों को बहलाकर मांगे वोट

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 03:37 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत) : महम विधायक बलराज कुंडू ने दुष्यंत व नैना चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन्होंने भाजपा को जमुना पार की बात कर लोगों को बहलाकर वोट मांगे थे, आज वहीं भाजपा की गोदी में बैठकर राज का मजा ले रहे हैं। जजपा ने योजना बनाकर हरियाणा को लूटने का काम किया है। जो विभाग जजपा को दिए गये हैं उन सबको लूटा जा रहा है। जिसको बाढड़ा की जनता ने विधायक बनाया था आज वह रजवाड़े की रानी बनी बैठी है, क्षेत्र में विकास उसके लिए कोई मायने नहीं रखता।

बता दें कि बलराज कुंडू की जन जागृति यात्रा ने चौथे दिन चरखी दादरी जिला में प्रवेश किया और कई स्थानों पर स्वागत किया गया। यात्रा दादरी जिला के गांव बधवाना में रात्री ठहराव के बाद गांव आदमपुर, बलाली, झोझू कलां सहित दर्जनभर गांवों में पहुंची। यात्रा के दौरान बलराज कुंडू लोगों से सत्ता परिवर्तन की बात करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। इस दौरान बलराज कुंडू ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर कई आरोप लगाए। साथ ही प्रदेश ही जनता से युवा और पढ़े-लिखे लोगों को विधानसभा में भेजने का आह्वान किया।

विधायक बलराज कुंडू ने दादरी के बाढड़ा हलका में यात्रा के प्रवेश के दौरान कहा कि बाढड़ा हलका में बाहरी राज कर रहा है। इस क्षेत्र का पढ़ा-लिखा विधानसभा में पहुंचे उसके लिए हम उनको मंच देंगे। दुष्यंत चौटाला की तरह किंगमेकर बनने की राह पर उन्होंने कहा कि ऐसी मेरी सोच नहीं है। हरियाणा कैसे किंग बने, आमजन के विकास व उत्थान को लेकर राजनीति के मायने बदलने के लिए धरातल पर उतरा हूं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में पूरी तरह से भ्रष्टाचार का बोलबाला है। भाजपा के जिन सांसद व मंत्रियों को भी सरकार के खिलाफ उतरे तो उनकी जुबां बंद कर दी। 

वहीं बलराज कुंडू नई पार्टी बनाने के अपने बयान से पलटे और कहा कि वह पार्टी नहीं बना रहे, सिर्फ जनता को जगाने के लिए यात्रा पर निकले हैं। जनता ने पार्टियां बहुत देखी हैं, पार्टियों को छोड़कर निर्दलीय लोगों को विधानसभा में भेजेंगी तो विकास होगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार ने सरपंचों को सड़कों पर लाकर खड़ा किया है, समय आने पर ये ही सरकार पर भारी पड़ेंगे। सरकार ने जो भ्रष्टाचार किया है, उस पर पर्दा डालने के लिए सरपंचों को परेशान किया जा रहा है। जन जागृति यात्रा हरियाणा की जनता को जगाएगी और हरियाणा में सत्ता परिवर्तन जरूर होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static