बरोदा उपचुनाव की चौधर हुई कोरोना पर भारी, दिग्गज नेता उड़ा रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 10:39 AM (IST)

गोहाना(सुनील): पुरे देश में कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार जारी है और इसी के चलते गोहाना में भी कोरोना के मामलो में बढ़ोतरी हो रही है लेकिन बावजूद इसके बरोदा में होने वाले उपचुनाव के चलते गोहाना में सत्ता पक्ष और विपक्ष के दिग्गज नेताओं का लगातार आना जारी है।

पिछले दिनों गोहाना पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने लोगों को कोरोना से बचने के लिए पूरी सावधानी रखने की बात कहते नजर आएं थे,सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने की बात भी कहते नजर आ रहे थे । दीपेंद्र ने प्रदेश की सरकार को नसियत देते हुए और तंज कसते हुए कहा  कि  प्रदेश सरकार कोरोना को हल्के में न लें,बढ़ते मामलों को देकर सरकार पर हाथ खड़े करने का अभी आरोप जरूर लगाया, लेकिन  दीपेंद्र जी शायद यह भूल गए कि बरोदा उपचुनाव को लेकर गोहाना के विधायक के आवास पर भी जमकर सोशल और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी थी।

वहीं गोहाना के विधायक जगबीर मलिक ने करोना के बढ़ते मामलों को लेकर चिंता जरूर जाहिर की और देशभर के आंकड़ों का जिक्र करते हुए भी देश को पहले नंबर पर आने पर चिंता जाहिर जरूर कर रहे हैं, लेकिन नेताजी के आवास पर ही दीपेंद्र आगमन पर सोशल डिस्टेंसिंग की सरेआम धज्जियां उड़ाई गई थी और और वही विधायक जी देश के गृहमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने की भी उनको चिंता सता रही है और साथ ही कोरोना से कई मंत्रियों और डॉक्टरों  की मृत्यु होने का भी वे जिक्र कर रहे हैं ।

जेजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर गोहाना पहुंचे इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला जहां गेट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक सोशल डिस्टनसिंग की  सरेआम छज्जियाँ उड़ाई गई। जब सोशल डिस्टनसिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो दिग्विजय ने कहा महामारी का दौर है और साथ  ही कोरोना को हल्के में ना लेने की सलाह देने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static