नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म कर बनाया MMS, धमकी देकर बार-बार लूटी आबरू(Video)

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 09:56 AM (IST)

बरवाला(पासा राम): बरवाला क्षेत्र के एक गांव में युवक ने महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई। इतना ही नहीं उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

नशीला पदार्थ पिलाकर रेप के बाद बनाया MMS
बरवाला पुलिस को शिकायत देने पहुंची क्षेत्र के एक गांव की महिला ने आरोप लगाया कि वह अपने गांव जाने के लिए बस के इंतजार में बरवाला बस स्टैंड पर खड़ी थी। इस दौरान आरोपी संजय वहां आया और उसे गांव तक छोड़ने की बात बोलकर अपने साथ ले गया। आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और बरवाला के एक होटल में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया अौर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। 

आरोपी ने बार-बार लूटी पीड़िता की अस्मत
उसके बाद आरोपी संजय पीड़िता को अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर होटल में बुलाता रहा और दुष्कर्म करता रहा। ऐसा आरोपी ने कई बार किया और डर के मारे पीड़िता ने ये बात अपने परिजनों को नहीं बताई। जब आरोपी ने उसे ज्यादा परेशान कर दिया तो आखिर में उसे अपने परिजनों को घटना के बारे में बताना पड़ा। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया गया है।
PunjabKesari
पुलिस ने किया केस दर्ज
थाना प्रभारी देवेेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी संजय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और महिला का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static