नहर में कूदने से पहले दी फोन पर जानकारी, गोताखोर ने घंटो किया सर्च

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 01:52 PM (IST)

थानेसर : घर से श्री गुरुद्वारा साहिब बोहली में माथा टेकने के लिए बोलकर निकले एक विवाहित युवक ने नहर में अपने ही भाई के सामने छलांग लगा दी। घंटों सर्च के बाद भी उसका कोई अता पता नहीं चल पाया। हादसे को देख उसका भाई व साथ खड़े अन्य पारिवारिक लोग अचंभे से देखते रह गए। 

पिहोवा निवासी सुनील पुत्र अजायज सिंह सिंधु फार्म अपने घर से गुरुद्वारा बोहली साहिब में सुबह माथा टेकने के लिए घर से बोलकर निकला था। चौकी इंचार्ज नरेश ने बताया कि सुनील ने अपने भाई को फोन कर बताया कि वह नहर पर मौजूद है। ये सुनते ही भाई के होश फाख्ता हो गए, उसने जानकारी अपने परिवारजनों को दी औऱ बिना समय गंवाए नहर की ओर दौड़े। 

ऐसे में जब उसका भाई व अन्य परिवारजन नहर के समीप पहुंचे तो सुनील ने उन्हें देखते ही छलांग लगा दी। पानी के तेज बहाव व पानी के बवंडर में वह पल भर में ही ओझल हो गया और परिवारजन इस दृश्य को देखकर सकपका गए। उन्होंने इसकी सूचना गोताखोर प्रगट सिंह को दी, जिसने मौके पर पहुंच नहर में सुनील को खोजने के लिए लगभग 3 एकड़ तक सर्च किया किंतु कोई सफलता नहीं मिली।

इसके बाद मामला ज्योतिसर पुलिस के संज्ञान में लाया गया, जिन्होंने  नहर के चप्पे-चप्पे पर मोर्चाबंदी की औऱ किरमिच हैड तक सर्च किया। बताया जाता है कि सुनील का लगभग 1 वर्ष का बेटा है और उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। वहीं परिवारजन इस घटना को लेकर बहुत दुखी नजर आए और परमात्मा से दुआ कर रहे है कि उनकी लाडला उन्हें सकुश मिल जाए।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static