वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में दो के पैर में लगी पु

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 09:08 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक के आउटर बाईपास पर पुलिस की अपराध जांच शाखा दो व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायर किया, जिसके चलते दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। घायल बदमाशों को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। इन बदमाशों के खिलाफ रोहतक जिले के 2 थानों में हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। ठीक होने के बाद इनसे पूछताछ की जाएगी, तभी अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है।

जानकारी मुताबिक डीएसपी नरेंद्र ने बताया कि देर रात अपराध जांच शाखा 2 को सूचना मिली थी कि तीन बदमाश भिवानी रोड स्थित ड्रेन पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जिस सूचना पर टीम का गठन किया गया और मौके पर इन को गिरफ्तार करने का प्रयास किया। लेकिन यह लोग पुलिस को चकमा देकर भागने लगे और रोहतक आउटर बाईपास पर इन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इस फायरिंग में मनोज व रवि नामक बदमाश के पैर में गोली लगी। जबकि संदीप नामक एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। दोनों घायल बदमाशों को रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

डीएसपी ने बताया कि मनोज व रवि के खिलाफ कलानौर व शिवाजी कॉलोनी थाना में हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। इन्होंने ही सुंडाना गांव में पिछले दिनों फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था और शिवाजी कॉलोनी थाना क्षेत्र में भी एक व्यक्ति पर फायरिंग की थी। फिलहाल इलाज के बाद इन्हें अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड लेकर इनसे पूछताछ भी की जाएगी। जिसके बाद अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों से दो पिस्टल व जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static