कुमारी शैलजा के नोटिस पर भरत सिंह बेनीवाल ने दी सफाई, उम्मीदवार को बताया कमजोर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 08:19 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): ऐलनाबाद उपचुनाव में शर्मनाक हार को लेकर हरियाणा कांग्रेस अब एक्शन मोड़ में आ गई है। इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल को उनकी भूमिका नकारत्मक बताते हुए कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। हालांकि ये नोटिस 1 नवंबर को जारी किया गया था। जिसका जवाब बेनीवाल को एक हफ्ते में देने को कहा गया था, लेकिन भरत सिंह बेनीवाल ने इस नोटिस के जवाब में अपनी स्तिथि स्पष्ट करते हुए उल्टा पवन बेनीवाल को ही एक कमजोर उम्मीदवार बताया। 

भरत बेनीवाल ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस को कमजोर नहीं किया है, बल्कि पार्टी को पिछले 50 सालों से मजबूत करने का काम किया है। वर्ष 2005 में बिना किसी बड़े नेता के स्पोर्ट के मैंने ही 25 साल बाद कांग्रेस को जिताने का काम किया। उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस की पूरी मदद की है। लोगों से सम्पर्क भी किया। भरत ने कहा कि बाद में उन्हें कान में दिक्कत हुई और उन्हें ऑपरेशन करवाने जाना पड़ा। जिसके बाद उन्हें आराम की सलाह दी गई और वे घर पर ही रहे।

वहीं भरत सिंह बेनीवाल ने पवन बेनीवाल पर लोगों को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि लोग नए उम्मीदवार के साथ जुड़ने से हिचक रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें टिकट नहीं मिलने से वे नहीं बल्कि कांग्रेस के वोटर नाराज थे, जिन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा को भी पवन बेनीवाल के बारे में बताया।

भरत सिंह बेनीवाल ने पवन बेनीवाल पर चुनाव प्रबंधन सही न होने के साथ-साथ चुनाव में साधन (गाड़िया) भी उपलब्ध नहीं करवाने का आरोप लगाया। भरत सिंह ने कहा कि पवन बेनीवाल का कांग्रेस में कुछ नहीं था, उसके दोस्त, रिश्तेदार और वोटर  इनेलो और भाजपा में है। भरत सिंह बेनीवाल ने कहा कि पवन बेनीवाल को तो कांग्रेस के लोगों के घर व कांग्रेस के वोटर तक का पता नहीं पता था। ये केवल कांग्रेस के उम्मीदवार की कमजोरी रही है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static