भिवानी का बहुचर्चित पेपर लीक मामला: 5 हजार का ईनामी STF ने दबोचा, हरिद्वार में छिप कर रहा था शातिर

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 08:58 AM (IST)

सोनीपत : सोनीपत एसटीएफ की टीम ने भिवानी के बहुचर्चित पेपर लीक मामले में पांच हजार के ईनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी रोहतक के गांव धामड़ का रहने वाला अजय उर्फ लांबा उर्फ मोगली है। आरोपी को एस.टी.एफ. ने भिवानी पुलिस को सौंप दिया है।

पुलिस अधीक्षक एस.टी.एफ. सुमित कुमार ने बताया कि डी.एस.पी. संदीप कुमार के मार्गदर्शन में एस.टी.एफ. सोनीपत प्रभारी इंस्पैक्टर प्रवीन की टीम ने पेपर लीक मामले में आरोपी अजय उर्फ लांबा उर्फ मोगली को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी 2 जनवरी, 2022 को भिवानी शहर थाना में दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी भिवानी के सामान्य अस्पताल के सामने अपना कार्यालय खोलकर अन्य साथियों के साथ मिलकर केंद्र व हरियाणा राज्य की नौकरियों में पेपर लीक करवाकर प्रतिभागियों को नौकरी दिलवाने के नाम पर रुपए लेते थे। हरियाणा पुलिस में हुई कमांडो की भर्ती में भी प्रतिभागियों को उत्तीर्ण करवाने के लिए नौकरी दिलवाने के नाम पर रुपए लिए गए थे। आरोपी पर आई.जी. रोहतक रेंज ने 5 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था।


हरिद्वार में छिप कर रह रहा था आरोपी


इंस्पैक्टर प्रवीन कुमार ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि आरोपी अजय उर्फ लांबा हरिद्वार के शिवपुरी में छिपा हुआ है। जिस पर टीम ने छापा मारकर आरोपी को दबोचा है। आरोपी को भिवानी पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static