कानून व्यवस्था को लेकर भुक्कल का विज पर निशाना, बोलीं- ट्वीट के साथ हरियाणा पर भी ध्यान दें

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 04:55 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): हरियाणा की कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश की पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने सरकार व खासकर अनिल विज पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि देशभर में क्या हो रहा है इस पर ट्वीट करने वाले विज हरियाणा में क्या हो रहा है इस बात पर भी ध्यान दें। उन्होंने कहा कि झज्जर हीं नहीं बल्कि सोनीपत, रोहतक, अंबाला, युमनानगर सहित पूरे हरियाणा में अपराधी बेखौफ हो चले हैं। बेहतर हो कि विज साहब विधायकों व सरकारी अधिकारियों से भिडऩे की बजाय कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। 

भुक्कल ने विगत दिवस रोहतक में किसानों पर किए गए लाठीचार्ज की भी कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि किसान एक तरह से हमारा अन्नदाता है और वह पिछले चार माह से भी ज्यादा समय से बॉर्डर पर बैठा है। सैकड़ों किसान शहीद हो चुके हैं। कांग्रेस ने भी बजट सत्र में किसानों की आवाज को उठाने का काम किया था। लेकिन सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी। सरकार को चाहिए कि हठधर्म को छोड़कर राजधर्म का पालन करें। 

उन्होंने कहा कि आए दिन प्रदेश में कहीं ने कहीं चोरी, डकैती, लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं। लेकिन सरकार ने आमजन को भगवान भरोसे छोड़कर केवल सीएम, डिप्टी सीएम व मंत्रियों की सिक्योरिटी में पुलिस फोर्स को लगा रखा है। यही वजह है कि हरियाणा में अपराधियों ने सिर उठा रखे हैं और आए दिन कहीं न कहीं अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे जाते हैं। 

इसके साथ ही भुक्कल ने ने झज्जर नगरपरिषद की कार्यशैली को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि परिषद में आए दिन कोई न कोई घोटाला हो रहा है। सरकारी जमीन पर पालिका के प्रतिनिधि ही कब्जा कर रहे हैं। सरकार द्वारा भेजी जाने वाली सरकारी ग्रांट का भी दुरूपयोग किया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static