हुड्डा की चुनौती- मेरी सरकार में बने कृषि कानून को रद्द करके दिखाएं सीएम खट्टर, फिर मैं...

10/20/2020 5:27:47 PM

रोहतक (दीपक): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के तीखे सवाल-जवाबों ने बरोदा उपचुनाव से पहले खट्टर सरकार को दो बार चैलेंज कर दिया। हुड्डा ने खुलकर कहा कि की मेरी सरकार में किसानों के लिए बनाए गए कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग के कानून को तोड़ कर दिखाए मुख्यमंत्री, "भाजपा सरकार को फिर मैं देख लूंगा"। भूपेंद्र हुड्डा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आते ही सबसे पहले कृषि कानून को ही फ़ाड़ दूंगा। 

PunjabKesari, haryana

भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक में अपने आवास पर पत्रकार वार्ता कर रहे थे। उन्होंने सरकार को कटघडे में खड़ा करते हुए कहा कि बरोदा चुनाव में कांग्रेस के जीतते ही राजनीतिक समीकरण बदल जाएंगे और सरकार पलट सकती है। 

इसके बाद भूपेंद्र हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के उस सवाल पर भी पलटवार किया, जिसमें सीएम ने कहा था कि कांग्रेस के पास बरोदा चुनाव में कोई प्रत्यासी नहीं है इसलिए कांग्रेस ने डमी कैंडिडेट मैदान में उतारा हैं। उन्होंने जवाब देते हुए कहा की मुख्यमंत्री बनने से पहले खट्टर को कौन जानता था। उन्होंने कहा कि बरोदा चुनाव में मजबूत प्रत्यासी कांग्रेस ने मैदान में उतारा है, जो एकतरफा जीत हासिल करेगा। हुड्डा ने जोश जोश में पंजाब की कांग्रेस सरकार पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कैप्टन अमरेंद्र ने जो कानून अब पास किया है वो मैंने 2007 में ही पास कर दिया था। 


vinod kumar

Related News