सुरेंद्र पंवार की विधानसभा में दहाड़े भूपेंद्र हुड्डा, कहा- कोर्ट से मिला न्याय...अब आपकी बारी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 08:46 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा में विधानसभा चुनाव को मतदान पांच अक्टूबर को होने जा रहा है, उससे पहले सोनीपत विधानसभा सीट और भी हॉट बनती जा रही है। ईडी द्वारा अवैध खनन और मनीलॉड्रिंग के मामले में जेल में बंद कांग्रेस विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उन्हें पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने केस से बरी कर दिया है। जिससे सोनीपत में कांग्रेस और बीजेपी में मुकाबला और भी तगड़ा हो गया है।

PunjabKesari

कांग्रेस ने सोनीपत की अनाज मंडी में न्याय हक जनसभा का आयोजन किया। जिसमें हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा दहाड़े और सरकार पर जमकर निशाना साधा। पंवार के पक्ष में वोट डालने की अपील पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को कोर्ट से न्याय मिला है। अब सोनीपत की जनता की बारी है उनके साथ न्याय करने की। हुड्डा ने कहा कि मेरी आप सभी से अपील है कि उनको वोट देकर विजयी बनाएं, उनको दिया गया एक एक वोट मेरे खाते में आएगा।  वहीं भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी के राज में हरियाणा बेरोजगारी और अपराध में नंबर वन हो गया है। बीजेपी जा रही है और कांग्रेस आ रही है।

वहीं सुरेंद्र पंवार के लिए चुनाव प्रचार प्रसार की कमान संभाले हुए पुत्रवधु समीक्षा पंवार ने भी मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आखिरकार सोनीपत के विधायक को कोर्ट से न्याय मिला है।  उनपर चल रहे केस को खारिज करते हुए बरी कर दिया गया है।  वो जल्द ही आपके बीच में होंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static