JJP के सोनीपत लोकसभा सीट से प्रत्याशी रहे भूपेंद्र मलिक ने पार्टी को कहा अलविदा

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 02:09 PM (IST)

गोहाना : हरियाणा में जेजेपी और बीजेपी का गठबंधन टूटने के बाद लगातार जेजेपी पार्टी में पार्टी छोड़ने वालों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। 2024 लोकसभा चुनाव में सोनीपत सीट से जेजेपी के प्रत्याशी रहे भूपेंद्र मलिक ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। भूपेंद्र मलिक लगातार जेजेपी से बरोदा हल्के के एक कद्दावर नेता माने जाते है। 

भूपेंद्र मलिक ने पार्टी छोड़ने की वजह लोकसभा चुनाव में पार्टी के नेताओं द्वारा भीतरी घात का आरोप लगाया, जिसका संज्ञान आलाकमान को देने के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिए जाने पर नाराज होकर पार्टी को अलविदा कह दिया है। भूपेंद्र मलिक ने बरोदा हल्के से जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष केसी बागड़ पर चुनाव में कांग्रेस पार्टी की मदद किए जाने का आरोप भूपेंद्र मलिक ने लगाया है। पार्टी छोड़ने के बाद अब क्या आगे कौन सी पार्टी में ज्वाइन करेंगे, उसको लेकर अपने निवास पर अपने समर्थकों के साथ बैठक की। सभी ने पार्टी छोड़ने का सर्व सहमति जताई है।

उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव में पार्टी ने उन्हें लोकसभा सोनीपत सीट से उम्मीदवार बनाया, मगर इस लोकसभा चुनाव में उन्हें बहुत ही कम वोट मिले। जिसका कारण यह रहा कि पार्टी के बड़े नेता ने उनकी कोई मदद नहीं की, उल्टा कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार की मदद की। हमारी पार्टी में सभी बरोदा से एक ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है। जिसने पार्टी में रह कर भीतरी घात की। जिसकी शिकायत पार्टी आलाकमान को की मगर कोई भी कार्यवाही उनके खिलाफ नहीं की। वे कहते है हम पार्टी के संस्थापक है। इसमें पार्टी के साथ गद्दारी करना क्या सही है। इसी नाराजगी से पार्टी छोड़ दी है, अब समर्थकों के साथ सभी ने पार्टी छोड़ने को लेकर फैसले को सही बताया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static