स्टार प्रचारक बनाए जाने पर हुड्डा की प्रतिक्रिया, बोले- अमरेंद्र भले ही है दोस्त, लेकिन पार्टी सर्वोपरि

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 06:41 PM (IST)

रोहतक(दीपक):  हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश में निजी क्षेत्र में 75 फ़ीसदी रोजगार के मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमने तो पहले ही कहा था कि यह सिर्फ जुमला है, प्रदेश के युवाओं को ठगने का और अब यह साबित भी हो गया है। हुड्डा ने कहा कि यह सिर्फ जुमलों की सरकार है, जिसे प्रदेश हित से कोई लेना-देना नहीं है। पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए हुड्डा ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह उनके दोस्त जरूर हैं, लेकिन पार्टी सबसे ऊपर है।

रोहतक जिला बार एसोसिएशन ने बसंत पंचमी के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें बतौर मुख्यातिथि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शिरकत की। हुड्डा ने वकीलों को संबोधित करते हुए चौधरी छोटूराम द्वारा किए गए कार्यों के बारे में चर्चा की और बताया कि कैसे उन्होंने गरीब, किसान और मजदूरों के हितों को लेकर कानून बनाएं। हुड्डा ने उत्तर प्रदेश और पंजाब में कांग्रेस पार्टी की जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा मुद्दों की राजनीति करती है। धर्म और जाति को लेकर कांग्रेस पार्टी कभी वोट मांग नहीं मांगती। 

प्रदेश में निजी क्षेत्र में 75 फ़ीसदी रोजगार देने पर हाईकोर्ट में रोक पर हुड्डा ने कहा कि सरकार की पॉलिसी व्यवहारिक नहीं है, यह सिर्फ प्रदेश के युवाओं के साथ छलावा है। सरकार पर कटाक्ष करते हुए हुड्डा ने कहा कि यह तो वही बात हो गई कि कोहनी पर लड्डू रखकर खाने की बात कही जाती है।  पंजाब विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक बनाए जाने पर हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी की जीत का दावा किया और कहा कि कांग्रेस पूर्ण बहुमत से पंजाब में दोबारा सरकार बनाएगी और वे जल्द ही जनसंपर्क शुरू करेंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह के बारे में बोले कि वे मेरे दोस्त जरूर हैं, लेकिन मेरे लिए पार्टी सर्वोपरि है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static