भूपेंद्र हुड्डा बोले- बरोदा चुनाव के बाद हिली सरकार की नींव, हड़बड़ाहट में भाजपा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 10:24 PM (IST)

रोहतक (दीपक): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बरोदा चुनाव में मिली जबरदस्त हार के बाद भाजपा सरकार अंदर से हिल गई है। उन्होंने कहा कि अब लगता है जैसे सरकार हड़बड़ी में आ गई है। हुड्डा ने बीजेपी पार्टी द्वारा 30 हजार कार्यकर्ताओं की ट्रैनिंग को लेकर भी बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता तो पहले से ही ट्रेंड है और उन्हें किसी ट्रेनिंग की आवश्यकता नहीं है। गौरतलब है कि भाजपा बरोदा चुनाव में करारी हार के बाद अपने 30 हजार कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देगी जिसमें सरकार की उपलब्धियां, कार्य शैली और काम करने के तरीके शामिल हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक पहुंचे थे।

दिवाली के त्योहार के बाद अचानक करोना के मामले में बढ़ोतरी हो गई है, जिसको लेकर दिल्ली सरकार भीड़भाड़ वाले इलाकों में दोबारा से लॉकडाउन लगाने की तैयारी में है, उसी को लेकर नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार से भी लॉकडाउन के बारे में विचार करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बारे में विचार जरूर होना चाहिए और सरकार के साथ-साथ लोगों को भी सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जरूरी दूरी और मास्क का निरंतर प्रयोग करना ही बचाव है जब तक इसकी वैक्सीन नहीं आ जाती। 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार द्वारा गन्ने के भाव में 10 रुपये की बढ़ोतरी को लेकर भी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार 310 रुपये गन्ने का भाव छोड़ कर गई थी और इन्होंने 6 साल में मात्र 10 रुपये ही बढ़ाए हैं जो किसानों को बर्बादी की ओर ले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि गन्ने की फसल में 17 रुपये के करीब तो खाद में बढ़ गए हैं और सरकार ने मात्र 10 रुपये बढ़ाए। उन्होंने प्रदेश में ओलावृष्टि के कारण हुई खराब फसल को लेकर भी कहा कि सरकार सरसों और कपास की स्पेशल गिरदावरी करवाए। ताकि किसानों को नुकसान ना हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static