जनता मौके दे तो 10 साल और चला दूंगा सरकार: हुड्डा, मुख्यमंत्री मनोहर पर भी कसा तंज

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 08:19 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बरोदा उपचुनाव में उतरे कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल के लिए वोट मांगने आज हलके के गांव रूखी ठसका सहित आधा दर्जन गांवों में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप लोगों ने 5 साल के लिए मेरी सरकार बनवाई थी तो मैंने 10 साल सरकार चलाई, फिर मौका दोगे तो फिर से 10 साल सरकार चला दूंगा।

वहीं हुड्डा ने मुख्यमंत्री खट्टर के उस बयान पर भी कटाक्ष किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के उम्मीदवार को कोई नहीं जानता। हुड्डा ने कहा कि मैं सीएम खट्टर से पूछता हूं मुख्यमंत्री बनने से पहले उन्हें कौन जानता था? उन्होंने कहा कि इंदु नरवाल के जीतने के बाद 11 तारीख को पूरा देश जान जाएगा।

भाजपा पर निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार केंद्र और प्रदेश में है, लेकिन बरोदा हलके का कोई विकास नहीं किया, गरीबों को एक भी प्लॉट नहीं दिया। हुड्डा ने कहा कि हमने गरीब, किसान हर वर्ग का विकास किया। केंद्र सरकार ने 76 हजार करोड़ किसानों का कर्ज माफ किया, वहीं प्रदेश सरकार ने किसानों का 22000 करोड़ कर्ज माफ किया और बिजली के सोलह सौ करोड़ माफ किए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static