पानीपत पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अवैध अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक पकड़ा, चालक व परिचालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 08:00 AM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : पानीपत में पुलिस ने अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की पेटियों से भरा एक ट्रक पकड़ा है। सीआईए-3 पुलिस टीम ने चौटाला रोड से गौशाला की ओर जाने वाली सड़क पर कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक व परिचालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

ट्रक से 970 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

बताया जा रहा है कि ट्रक से 970 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। अवैध शराब को तस्करी कर हिमाचल के पौंटा साहिब से बिहार ले जाया जा रहा था। आरोपियों की पहचान ड्राइवर सुबोध निवासी बहवलपुर वैशाली व परिचालक की पहचान सचिन निवासी माडेईडीह वैशाली, बिहार के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने ट्रक पर ढकी तिरपाल को हटाया तो भारी मात्रा में अवैध शराब से भरी पेटियां मिली। शराब का लाइसेंस व परमिट मांगने पर आरोपी कोई भी कागजात पेश नहीं कर सके। आरोपियों ने ट्रक में पीछे चून्ना मिट्टी से भरे कट्टे लगाकर उससे आगे शराब को रखा था। आबकारी टीम की मौजूदगी में पेटियों की गिनती की तो 970 पेटी ब्लैक टाइगर ब्लेंडर की मिली।

10-10 हजार रुपए में कर रहे थे आरोपी तस्करी

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन दोनों को बिहार के वैशाली में एक युवक ने खाली ट्रक देकर इसमें अवैध शराब लाने के लिए हिमाचल के पौंटा साहिब भेजा था। इस काम के लिए युवक ने उनको 10-10 हजार रुपए दिए थे। पौंटा साहिब पहुंचने पर एक अन्य युवक मिला और उनसे खाली ट्रक ले गया था। युवक ट्रक में अवैध शराब भरकर 2 दिन बाद उनको वहीं पर ट्रक देकर चला गया था। वह दोनों शराब से भरे ट्रक को पौंटा साहिब से बिहार के वैशाली लेकर जा रहे थे। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static