नशा तस्करों पर बड़ी कारवाई, चरस की बड़ी खेप सहित हिमाचल प्रदेश का बड़ा तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 01:24 PM (IST)

नरवाना (अनिल कुमार) : नरवाना सीआईए की टीम ने नशा तस्करों पर लगातार बड़ी कारवाई करते हुए हिमाचल प्रदेश के बड़े चरस तस्कर को गांव ढाकल के नजदीक से चरस की बड़ी खेप सहित काबू किया है। पकड़ी गई चरस की सप्लाई नरवाना, जींद व कैथल एरिया में की जानी थी, लेकिन सीआईए टीम ने तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए आरोपी को 3 किलोग्राम चरस सहित काबू कर लिया।

पकड़े गए आरोपी की पहचान तुलाराम पुत्र लगनू राम पुत्र तवारू राम वासी भागोल थाना करसोग जिला मंडी, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। सीआईए नरवाना की टीम एएसआई श्याम लाल के नेतृत्व में गश्त पड़ताल के दौरान गांव ढाकल में हाईवे ओवरब्रिज के नीचे मौजूद थे कि टीम को सूचना मिली कि हिमाचल प्रदेश का बड़ा तस्कर चरस की खेप लेकर गांव ढाकल बस अड्डा पर उतरने वाला है जो नरवाना एरिया में चरस की सप्लाई करने के लिए आया हुआ है।

टीम ने तुरंत उच्च अधिकारियों को सूचना बारे अवगत करवाया और उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार ढाकल बस अड्डा पर ट्रैप लगाया। थोड़ी देर में बैग लिए व्यक्ति प्राइवेट बस से उतरता दिखाई दिया। टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को काबू कर लिया। आरोपी के बैग से चरस बरामद हुई, जिसका वजन 3 किलोग्राम पाया गया। बाजार में इसकी कीमत 30 लाख रुपए आंकी गई है।

कुछ ही समय पहले बाहर निकला है जमानत पर 
आरोपी तुलाराम चरस का कुख्यात तस्कर है जो थोड़ा समय पहले ही चंडीगढ़ की बुडैल जेल से जमानत पर बाहर आया है। आरोपी के खिलाफ पहले से ही चरस तस्करी के तीन मामले न्यायालय में विचाराधीन चल रहे हैं। 
 

एनडीपीएस एक्ट में लिया नामजद
अब आरोपी व सप्लायर तुला राम के खिलाफ भादंसां की धारा 20/61/85 एनडीपीएस एक्ट थाना सदर नरवाना दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static