मोटरसाईकिल चोरी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश, 21 मोटरसाइकिल सहित दो शातिर चोर काबू

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 06:29 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : जिले की सीआईए स्टाफ नरवाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने अलग-अलग जिलों से मोटरसाइकिलों की चोरी करने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के दो शातिर चोरों को काबू कर उनके कब्जे से चोरीशुदा 21 मोटरसाईकिल बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोनू निवासी आजाद नगर नरवाना व जयप्रकाश उर्फ जेपी निवासी नई बस्ती नरवाना के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार सीआईए स्टाफ नरवाना सुखदेव सिंह की एक टीम एएसआई शमशेर सिंह के नेतृत्व में अपराध पड़ताल में गांव सुंदरपूरा रोड नरवाना में मौजूद थी। इतने में अनाज मंडी की तरफ से दो नौजवान लड़के बिना नंबर के सप्लेंडर प्लस पर आते दिखाई दिए। इनको रोककर मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए तो दोनों लड़के  घबरा गए व मोटरसाइकिल के कागजात नहीं दिखा सके और मोटरसाइकिल की मलकियती पेश नहीं कर सकेl मोटरसाईकिल चोरी का शक होने पर मोटरसाइकिल के इंजन वा चेसिस नंबर का मिलान किया तो  मोटरसाइकिल अभियोग नंबर 80 दिनांक 28-02-2023 धारा 379 आईपीसी थाना शहर नरवाना में चोरी होना पाया गयाl  जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गहनता से पूछताछ आरोपियों ने 20 अन्य मोटरसाइकिल चोरी करने के बारे में खुलासा किया। आरोपियों ने नई बस्ती नरवाना में आरोपी जयप्रकाश उर्फ जेपी के मकान में खड़े 20 चोरी किए हुऐ मोटरसाइकल बरामद करवाए। बरामद मोटरसाइकिल का रिकॉर्ड चेक करने पर 11 मोटरसाइकिल थाना शहर नरवाना व अन्य 10 मोटरसाइकिल थाना सिविल लाइन कैथल, थाना शहर कैथल व थाना बरवाला से चोरी हुए पाए गएl इस संबंध में संबंधित थानों में चोरी के अभियोग अंकित हैं।

पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि वह मोटरसाइकिल चोरी करने में मास्टर चाबी का इस्तेमाल करते थे। वारदात में प्रयोग की गई मास्टर चाबी भी आरोपियों से बरामद की गई है। आरोपियों को कल अदालत में पेश करके आगामी कार्यवाही की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static