भाजपा के उम्मीदवार गोबिंद कांडा के सामने बड़ी चुनौती!, झेलना पड़ रहा किसानों का विरोध

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 05:07 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): भाजपा की टिकट पर ऐलनाबाद उपचुनाव लडऩे जा रहे गोबिंद कांडा की परेशानियां बढऩे लगी हैं। भाजपा-जजपा के सांझे उम्मीदवार गोबिंद कांडा का विरोध किसानों ने करना शुरू कर दिया है। आज सिरसा में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर किसानों ने कांडा को काले झंडे दिखा कर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं भाजपा-जजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। किसानों का कहना है कि वे इस चुनाव में गठबंधन के उम्मीदवार का विरोध जारी रखेंगे।

किसान नेता लखविंदर सिंह ने कहा कि आज गोबिंद कांडा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन था, जिसका किसानों ने जमकर विरोध किया है। उन्होंने बताया कि कल चुनाव को लेकर किसान संगठन की एक मीटिंग हुई थी, जिसमें ये फैसला लिया गया है कि जो भी गोबिंद कांडा प्रचार के लिए जाएगा उसका डटकर विरोध किया जाएगा।

 

PunjabKesari, Haryana
गौरतलब है कि कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध कर रहे किसानों ने भाजपा-जजपा के नेता, विधायक व मंत्रियों को विरोध करने का ऐलान किया हुआ है। जिसके चलते आए दिन भाजपा-जजपा नेताओं का विरोध किसानों द्वारा किया जा रहा है। इसी बीच गोबिंद कांडा भाजपा की टिकट पर ऐलनाबाद उपचुनाव लडऩे जा रहे हैं, जिसके चलते उन्हें भी अब किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static