हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी जगजाहिर, डूबते जहाज को छोड़कर जा रहे बड़े नेता : रणजीत चौटाला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 03:32 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): आदमपुर में हार के बाद खुलकर सामने आई कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर बीजेपी नेता लगातार हमलावर हैं। किरण चौधरी और उदयभान के बीच हुई जुबानी जंग का फायदा उठाने का कोई भी मौका भाजपा नेता गंवाना नहीं चाहते। बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने भी विरोधी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी गुटबाजी तो जगजाहिर है। चौटाला ने कहा कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है। यही वजह है कि एक के बाद बड़े नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं।  

 

नवनिर्वाचित सरपंचों से बिजली मंत्री ने की मुलाकात

 

मंत्री रणजीत सिंह आज सिरसा में बरनाला रोड स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुन रहे थे। इस मौके पर उन्होंने पंचायत चुनाव में जीतने वाले सरपंचों से मुलाकात कर उन्हें बधाई भी दी। नवनिर्वाचित सरपंचों ने भी बिजली मंत्री का धन्यवाद किया। उन्होंने नवनिर्वाचित सरपंचो से गांव के हित में निष्पक्ष काम करने का आह्वान किया।

 

बिजली मंत्री ने कहा कि सरपंची का चुनाव भाईचारे का चुनाव है। उन्होंने कहा कि गांव में पढ़े लिखे सरपंच बनने से गांव का विकास भी तेज गति से होगा। बिजली मंत्री ने कहा कि जिले के गांवों के लोगों ने सरकार के विकास कार्यों पर मुहर लगाते हुए विकास के नाम पर वोट किया है। उन्होंने कहा कि जिला परिषद में भी 24 में से 17-18 सदस्य बीजेपी के ही जीतेंगे और चेयरमैन भी उनका ही बनेगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static