बड़ी खबर- जश हत्याकांड में पुलिस ने की पहली गिरफ्तारी, रिश्तेदार महिला को किया गिरफ्तार (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 04:11 PM (IST)

करनाल(ब्यूरो): जश हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक महिला रिश्तेदार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली महिला जिसका नाम अंजलि है वो  रिश्ते में जश की चाची लगती थी उसे गिरफ्तार किया गया है। 

इससे पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हुआ था कि जश की हत्या गला दबाकर की गई थी। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पर भी लगातार दबाव बनाया जा रहा था। जिसके बाद अब पुलिस ने मामले में महिला रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तारी के बाद महिला को सीआईए पुलिस इंद्री की कोर्ट में पेश करने ले गई, जहां कोर्ट से सीआईए पुलिस को 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

 

गौरतलब है करनाल के कमालपुर रोड़ान से 5 अप्रैल को 4  वर्षीय जश अपने घर से 5 रुपए लेकर चीज लेने निकला था। उसके बाद वो संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था, ग्रामीणों ने आसपास के सभी गांव समेत चप्पे-चप्पे पर पुलिस की मदद से जश की तलाश की थी, लेकिन जश नही मिला, 6 अप्रैल को पड़ोस के घर की छत पर जश का शव मिला, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया हुआ था, लेकिन अभी तक असली आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। एसपी करनाल गंगाराम पुनिया सारे मामले पर खुद नजर बनाए हुए है। जश हत्या मामले में जहां पुलिस काफी बारीकी से मामले की जांच में जुटी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static