Haryana ASI हत्याकांड में बड़ा खुलासा, विदेश में बैठे जीजा ने रची थी संजीव की हत्या की साजिश- सूत्र

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 10:33 AM (IST)

करनाल : हरियाणा के करनाल जिले में एएसआई संजीव हत्या मामले में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ की टीम ने इस मामले में यूपी के अलीगढ़ से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी भागने के दौरान गोली लगने से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ASI के जीजा ने ही संजीव की हत्या की सुपारी दी थी। 

PunjabKesari

जानें पूरा मामला

करनाल में क्राइम ब्रांच के एएसआई की दो जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई। ASI की हत्या ने सबको हैरान कर दिया था, इसके साथ ही पुलिस विभाग की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे थे। एएसआई संजीव घर के बाहर सैर करने के लिए निकले थे, तभी दो बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। संजीव क्राइम ब्रांच यमुनानगर में तैनात थे। एएसआई की हत्या के बाद पुलिस की कई टीम इस मामले की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुईं थीं, जिसमें अब बड़ी सफलता मिली है।  

बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी यूपी के अलीगढ़ के रहने वाले हैं। दो आरोपी बाइक पर हमला करने आए थे और तीसरे आरोपी ने हत्या की सुपारी ली थी। तीनों आरोपियों को लाने के दौरान एक आरोपी ने बहाना बनाकर भागने की कोशिश की, जिसे रोकने के लिए एसटीएफ की टीम ने उसके पैर पर गोली चलाई। फिलहाल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 

PunjabKesari

जीजा ने कराई हत्या-सूत्र

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ASI संजीव कुमार के जीजा ने ही उनकी हत्या की सुपारी दी थी। संजीव का जीजा विदेश में रहता है, जिसने रंजिश के चलते अपने साले को मौत के घाट उतारने की साजिश रची और फिर हत्या की सुपारी दे दी। इस मामले में एसटीएफ की टीम आरोपियों से पूछताछ करेगी, जिसमें कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static