रोहतक में बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 06:23 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आज जींद रोड से गोहाना बाईपास रोड पर एक युवक की सुबह सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। शहर थाना पुलिस सूचना के बाद कार्यवाही करने में जुटी हुई है।

पुलिस को पीजीआई रोहतक से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक युवक को मृत अवस्था मे लाया गया है, जिसकी गोली मारकर हत्या की गई है।  इसी सूचना पर पुलिस मौके अपर पहुंची तो मृतक की पहचान अनिल निवासी मोखरा जिला रोहतक के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक की पहचान होते ही उसकी सूचना परिजनों को दी। अभी हत्या आरोपियों ओरै कारण का पता नही चल पाया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में भेज दिया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू एक दी है मृतक के परिजनों और रोहतक शहर थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया की जींद बाईपास के नजदीक एक रोड पर यह वारदात हुई है। मृतक का नाम अनिल है जो मोखरा का रहने वाला और गौ शाला में गाड़ी चलाने का काम करता था। 

अभी हत्या के पीछे के कारण और हत्या आरोपी का पता नही चल पाया है। आज सुबह अनिल अपनी बहन के पास बाइक पर सोनीपत जा रहा था। रास्ते में किसी ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी और बाइक भी हत्या आरोपी ही ले गया। पुलिस फिलहाल हर पहलू से जांच कर रही है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पीजीआई के शव गृह में शव ले जाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static