6 बाइकों के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर, 4 सालों से कर रहा था इलाके में चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 11:50 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने वाहन चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और आरोपी से वाहन चोरी की 6 वारदात सुलझाते हुए 6 मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपी हितेश उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का रहने वाला है, जो पिछले चार सालों से आदर्श नगर बल्लभगढ़ रहता है। 

एसआई जगमिंदर ने बताया कि आरोपी को सूचना के आधार पर गिर तार किया गया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह 2016 से फरीदाबाद जिले में रह रहा है और वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देता है। आरोपी पहले भी कई बार फरीदाबाद क्राइम ब्रांच द्वारा गिर तार किया जा चुका है। चोरी के आरोप में आरोपी कई बार जेल जा चुका है। आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का चोर है बाजार एवं अन्य भीड़भाड़ वाली जगहों पर मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देता है। 

आरोपी ज्यादातर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को अपना निशाना बनाता है। प्रभारी क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव एस आई जगमिंदर ने बताया कि आरोपी से 6 वाहन चोरी की वारदात थाना बल्लभगढ़, सेक्टर 8, आदर्श नगर, शहर बल्लभगढ़, पल्ला की सुलझाई गई है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी से 6 मोटरसाइकिल, 3 मोटरसाइकिल स्प्लेंडर 1 बजाज डिस्कवर, 1 मोटरसाइकिल सीटी 100, 1 सीडी डीलक्स बरामद की गई है। आरोपी का 2 दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने पर कल अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static