दुष्यंत चौटाला को तुरंत देना चाहिए इस्तीफा: बिश्नोई, कहा- अगर मैं उनकी जगह होता तो...

9/21/2020 7:49:26 PM

हिसार (विनोद सैनी): आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि किसानों की मांग पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर मैं उनकी जगह होता एक मिनट भी इस्तीफा देने में देर नहीं लगाता। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों के लिए काला कानून लागू किया है। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश के किसानों के साथ है। भाजपा सरकार ने हमेशा किसानों पर अत्याचार किए हैं उन्हें दबाने का प्रयास किया है आज भी काला कानून लागू करके किसानों को दबाने का प्रयास किया है। 

वहीं वरिष्ठ कांग्रेस नेता व ट्रिब्यूनल के पूर्व न्यायिक सदस्य हरपाल बूरा ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है किसानों व आढ़तियों के पक्ष में समर्थन किया है। उन्होंने किसानों के लिए तीन अध्यादेश लागू किए जो कि किसानों के नुक्सानदायक सिद्ध होगें। उन्होंने कहा कि आढतियों को आढ़त नहीं मिलेगी और पैसे की गारंटी कौन लेगा। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम पर निशाना साधते हुए कहा अकाली दल के नेताओं की तरह अपनी शाख बचाने के लिए तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जेजेपी के विधायक जोगीराम सिहाग व रामकुमार गौतम भी किसानों के मुद्दे पर अपना इस्तीफ देने की बात कह चुके है ऐसे में दुष्यत को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

बता दें कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने हिसार सहित अन्य जिलों में किसानों के समर्थन में प्रदर्शन किया। इसी क्रम में हिसार में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के पुत्र व आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार द्वारा लागू किए गए तीन अध्यादेशों के खिलाफ माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन भेजा।


Shivam

Related News