जनता का तमाचाः बस इतने ही वोट पड़े Bittu Bajrangi को? जानकर छूट जाएंगी आपकी हंसी

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 06:12 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के आने के बाद कईयों के सपनों को बड़ी ठेस पहुंची है। इसी बीच जानकारी सामने आई कि फरीदाबाद-एनआईटी विधानसभा सीट से नूंह हिंसा के आरोपी और स्वघोषित गौरक्षक राजकुमार उर्फ बिट्टू बजरंगी जो कि निर्दलीय प्रत्याशी थे की जमानत जब्त हो गई है। उन्हे केवल 288 वोट पड़ेंगे।

बीजेपी के सतीश फागना ने फरीदाबाद-एनआईटी सीट पर 91992 वोटों से निर्दलीय प्रत्याशी बिट्टू बजरंगी को 91704 वोटों से हराया है। बिट्टू बजरंगी को महज 288 वोट मिले और सातवें नंबर पर रहे, इसलिए उसकी जमानत भी जब्त हो गई। दूसरे नंबर पर कांग्रेस के नीरज शर्मा रहे, जिन्हें 58775 वोट मिले।

PunjabKesari

गौर रहे कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले, बिट्टू बजरंगी ने बीजेपी प्रत्याशी सतीश फागना को अपना समर्थन दिया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सतीश फागना के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे सीएम योगी के सम्मान में अपने कदम पीछे हटा रहे हैं।

 

जानिए कौन है बिट्टू बजरंगी?
वहीं आपको बता दें कि फरीदाबाद र्वतीय कॉलोनी निवासी बिट्टू बजरंगी का असली नाम राजकुमार है जोकि स्वयं को हनुमान का बड़ा भक्त बताता है। इन्हीं कारणों से उन्हें लोग बजरंगी के नाम से पुकारने लगे। गोरक्षा के नाम वे सदैव सक्रिय रहते थे। उसके खिलाफ कई मामले भी दर्ज हैं। बिट्टू बजरंगी ने गोरक्षा बजरंग फोर्स नामक संगठन भी बनाया हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static