BJP के प्रत्याशी एवं विधायक रामकुमार कश्यप को मिल रहा 36 बिरादरी का भरपूर समर्थन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 01:39 PM (IST)

इंद्री(मैनपाल): इंद्री के गांव राजेपुर में भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक रामकुमार कश्यप का गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने ढोल लंगाड़ो के साथ किया जोरदार स्वागत काफी संख्या में ग्रामीणों ने रामकुमार कश्यप को भरोसा दिलाया की अबकी बार भारी बहुमत से जीतकर भेजेंगे। भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने कहा कि लगातार भारतीय जनता पार्टी का परिवार बढ़ता जा रहा है। जिन्होंने भाजपा के लिए वोट निकालनी है, घर-घर जाकर वोट का आग्रह करना है वो कार्यकर्ता दिन-प्रतिदिन जुड़ता जा रहा है।


उन्होंने कहा कि उनका सीधा जनता और कार्यकर्ताओं से जुड़ाव है। जब जनता एवं कार्यकर्ता साथी बीड़ा उठा ले तो फिर कोई फर्क नहीं पड़ता कौन आ रहा है और कौन जा रहा है। उन्होंने कहा कि जितने पलटीमार लोग है उन्हें जनता सबक सिखाएगी।   कांग्रेस के नेता सरेआम नौकरियां बेचने की बात कह रहे हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज आने पर कितना बड़ा धोखा ये जनता के साथ करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जनता अपने वोट की चोट से कांग्रेस को सबक सिखाएगी। 

भारतीय जनता पार्टी ने कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं किया है और भाजपा व्यवस्था परिवर्तन करने एवं आमजन के कार्य करने के लिए आई है। जिन परिवारों में रोजी रोटी नहीं थी, उन्हें मैरिट के आधार पर नौकरी देकर रोजी-रोटी का साधन मुहैया करवाया है। उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस की दुकान दस वर्ष पहले खाली हो गई थी और जो लोग आए थे उसी विचारधारा के साथ वो वापिस चले गए। दल बदलू नीति वालों को जनता सबक सिखाती है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static