महेंद्रगढ़ में विरोध होने पर बोले भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह, नशे में थे युवा...कांग्रेस के बड़े नेता का हाथ

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 05:38 PM (IST)

महेंद्रगढ़(अशोक भारद्वाज): हरियाणा में प्रचार के दौरान भाजपा और जजपा नेताओं को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। विरोध करने वाले खुद किसान बताते हैं। बीते दिनों महेंद्रगढ़ के गांव सिहमा में महेंद्रगढ़-भिवानी सांसद व भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी धर्मवीर सिंह को भी विरोध का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari

युवकों द्वारा किए गए विरोध पर सांसद धर्मवीर सिंह ने बड़ा खुलासा करते हुए पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जिन युवकों ने गांव सिहमा में हंगामा खड़ा किया है, वे युवक शराब के नशे में थे। उनके साथ कांग्रेस पार्टी का एक पदाधिकारी  भी था। जिन्होंने प्रीपेड प्लान के तहत अपनी वीडियो बनाने के लिए काला झंडा हाथ में लेकर हंगामा खड़ा किया था, ताकि वे अपनी वीडियो बनाकर वायरल कर अपने नेताओं की वाहवाही लूट सकें।

सांसद ने बताया कि इन शराबी युवकों के साथ कांग्रेस पार्टी का जो पदाधिकारी था। वह अपने हाथ में काला झंडा लिए हुआ था। उनके साथ तीन और युवक थे जो शराब पिए हुए थे, उन्होंने नशे में अपने ही गांव साथियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम को खराब करने के मनसूबे से यह कदम उठाया है जो गलत है। 

इसके अलावा सांसद ने बताया कि यह कांग्रेसी कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी व कांग्रेस के अन्य नेताओं के नजदीक का है। उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर सिहमा गांव के ग्रामीणों में भी बड़ा रोष है कि ऐसा गलत कदम गांव में कभी नहीं उठाया गया, लेकिन कुछ इन शरारती तत्वों ने ऐसा कर गांव को नीचा दिखाने का काम किया है। गांव वालों ने इन युवकों के इस गलत कदम का विरोध उठाया है। सांसद धर्मवीर सिंह ने कहा कि हंगामा करने वाला भलेही कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के नजदीक का है,लेकिन नजदीकी होने का यह मतलब नहीं की वे हर किसी को डिस्टर्ब करें। सांसद ने कहा ग्रामीणों ने इस बात का अफसोस जताया है कि उनके गांव में आज तक ऐसी गलत हरकत कभी नहीं हुई है। सांसद ने कहा कि ऐसा गलत कदम किसी को भी नही उठाना चाहिए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static